Bank of Baroda Vacancy बैंक ऑफ बड़ौदा ने नियमित और अनुबंध पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bank of Baroda Vacancy बैंक ऑफ बड़ौदा ने नियमित और अनुबंध पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। कॉर्पोरेट और इंस्टीट्यूशन क्रेडिट और वित्तीय विभाग इस विज्ञापन का प्राप्तकर्ता है। जो आवेदक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं और बैंक ऑफ बड़ौदा रिक्ति 2024 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें अपना ऑनलाइन आवेदन जमा करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट का उपयोग करना चाहिए।

Bank of Baroda Vacancy

बैंक ऑफ बड़ौदा में रोजगार के लिए आवेदन की तिथि

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि की घोषणा कर दी गई है। आवेदन अब 12 जून, 2024 तक ऑनलाइन स्वीकार किए जा रहे हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 2 जुलाई, 2024 निर्धारित की गई है। आवेदकों को समय सीमा तक अपने आवेदन जमा करने होंगे।

बड़ौदा बैंक पदों के लिए आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए सामान्य वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग और ईडब्ल्यूएस वर्ग से आवेदन करने के लिए ₹600 आवेदन शुल्क जमा करना होगा। जो उम्मीदवार अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, विकलांग व्यक्तियों और महिलाओं से संबंधित हैं, उन्हें ₹100 का आवेदन शुल्क देना होगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा में आवेदन करने के लिए आयु आवश्यकता

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए विभिन्न भूमिकाओं के लिए विभिन्न आयु प्रतिबंध निर्धारित किए गए हैं। जिसका विवरण नोटिस के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है। इसके अलावा, आयु 1 जून, 2024 के अनुसार निर्धारित की जाएगी। इसके विपरीत, आरक्षित समूहों को सरकारी नियमों के अनुसार अधिकतम आयु में छूट दी जाएगी।

बैंक ऑफ बड़ौदा में काम करने के लिए शिक्षा योग्यताएँ

अनुबंध के आधार पर होने वाली यह नियुक्ति 168 विभिन्न प्रकार के पदों पर होगी। इस कारण से, घोषणा में शैक्षणिक योग्यता के संबंध में व्यापक जानकारी शामिल है। यह स्नातक करने के लिए आवश्यक आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करता है।

चयन की विधि

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू और लिखित परीक्षा के जरिए किया जाएगा. कुछ पदों के लिए लिखित परीक्षा और अन्य के लिए साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। दोनों प्रकार की घटनाओं के बाद दस्तावेज़ सत्यापन होगा। समापन पर एक नियुक्ति पत्र और एक चिकित्सा परीक्षण किया जाएगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा में भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

बैंक ऑफ बड़ौदा नौकरी के लिए आवेदन लिंक नीचे उपलब्ध है। दोनों प्रकार के लिंक उपलब्ध हैं.

इस मामले में आप नियमित आधार पर पदों के लिए आवेदन करने के लिए नियमित बटन पर क्लिक करते हैं और अनुबंध के आधार पर पदों के लिए आवेदन करने के लिए अनुबंध बटन पर क्लिक करते हैं।

वह विभाग चुनें जिसमें आप आवेदन करना चाहते हैं, फिर अपना आवेदन जमा करने के लिए आगे बढ़ें बटन पर क्लिक करें। अब आवेदन पत्र को मांगी गई जानकारी के साथ पूरा करें। एक बार आवेदन पूरा हो जाने पर, निर्दिष्ट पंजीकरण लागत जमा करें। अंत में फॉर्म सबमिट करें और पूरी कॉपी प्रिंट कर लें।

आवेदन लिंक

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: संविदात्मक पदनियमित पद

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top